Sabtu, 20 Oktober 2018

हेचचेन नेटवर्क - दुनिया में सबसे बड़ा ब्लॉकचेन 3.0 नेटवर्क बनाना

Tidak ada teks alternatif otomatis yang tersedia.

हेताचैन बुनियादी ढांचे का निर्माण करेगा, विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग के लिए सबसे परिष्कृत और शक्तिशाली व्यापारिक दुनिया की सुविधा प्रदान करेगा जो वास्तव में ब्लॉकचेन की तकनीक पर आधारित है और ब्लॉकचेन 3.0 का नेटवर्क तैयार करेगा।

Screenshot_1.jpg

दुबई में स्थित रिलाम निवेश और निवेश की घोषणा की है जो नेटवर्क प्रौद्योगिकी ब्लॉकचेन 3.0 हेताचैन नेटवर्क का उपयोग करते हैं। प्रोजेक्ट हेचचेन यह व्यवसाय, सरकारी सेवा और संगठनात्मक डैप्स (विकेंद्रीकृत आवेदन) आईओटी, रोबोटिक्स, बैंकिंग, ई-कॉमर्स, स्वास्थ्य और बहुत कुछ बनाने में मदद करेगा। Heta.org कल 12 सितंबर 2018 को लॉन्च पर है, जो भविष्य में ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी नवीनतम पीढ़ी प्रौद्योगिकी ब्लॉकचेन 3.0 खोलता है।

ब्लॉकचेन वर्तमान तकनीक वास्तव में डेटा को कैसे बनाया, वितरित और संपादित किया गया है, इस बारे में एक महत्वपूर्ण नवाचार है। लेकिन इसके अलावा, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी वर्तमान में इसके प्रदर्शन के बारे में महत्वपूर्ण समस्याओं का सामना कर रही है। उन कारणों से, फिर हेताचैन ने नवीनतम ब्लॉकचेन नेटवर्क आर्किटेक्चर बनाने का प्रस्ताव दिया जो कि उच्च प्रदर्शन वाले ब्लॉकचेन प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं और डेवलपर्स के लिए बहुत आसानी से, अधिक लचीला उपयोग करेगा।

क्रिप्टोग्राफिक एल्गोरिदम:

क्रिप्टोग्राफी सार्वजनिक-निजी के लिए secp256k1 घटता के साथ ईसीडीएसए (एल्लिप्टिक मोशन के डिजिटल हस्ताक्षर एल्गोरिदम) का उपयोग करना। निजी कुंजी डेटा 256 बिट यादृच्छिक है।

इस निजी कुंजी से जुड़े हेटा पता सार्वजनिक कुंजी के SHA3 160-256 (केक्कक) हैश का अंतिम बिट है।

Screenshot_2.jpg

हेता प्रोटोकॉल - प्लेटफार्म मल्टीचैन:

चेन और मुख्य प्रणाली आरपीआईबीडी सिस्टम ब्लॉकचेन हेता के बीच संवाद करने के लिए, पहले ही ब्राइड-प्रोटोकॉल प्रदान करता है जो निजी श्रृंखलाओं को सत्यापन के लिए मुख्य श्रृंखला में अपने डेटा को mengumpuljan करने में मदद करेगा। प्रत्येक श्रृंखला को हेटाकॉइन के साथ व्यक्तिगत उपयोग की लागत का भुगतान करना होगा। लेनदेन को नियंत्रित करने के लिए निजी श्रृंखलाएं कुछ सिक्के एचईटीए के साथ भुगतान कर सकती हैं। Tersbeut विन्यास में रह सकते हैं बड़े पैमाने पर उपयोग पर निर्भर करता है।

निवेश और प्रौद्योगिकी विकास भविष्य में ब्लॉकचेन:

हेटाचैन नींव पहले से ही उन फंडों का निवेश करने के लिए बर्कोमेटमेट है जो हेटाचैन ब्लॉकचेन 3.0 के विकास और विकास पर केंद्रित होंगे जो भविष्य की तकनीक है।

वैश्विक पहुंच - हेताचैन ने कंपनी में निवेश किया और जिस व्यक्ति ने उत्पाद सेवा बनाई जो दुनिया भर में एक परिवर्तनीय प्रौद्योगिकी उत्पादन के अग्रभाग में होगा
शिक्षा के रूप में - हेचैचैन ब्लॉकचैन के साथ प्रौद्योगिकी में विशेषज्ञता और अनुभव का उपयोग करके सीधे पोर्टफोलियो के साथ काम करते हैं ताकि कंपनियों को अपनी पूरी क्षमता प्राप्त करने में मदद मिल सके।
साझेदारी - दुनिया भर में हेताचैन व्यापार के नेताओं द्वारा विकसित रणनीतिक रिश्तों को सुनिश्चित करने के लिए, सभी बाजारों में संस्थापकों के पास पहले से ही स्थानीय निवेशकों के साथ काम करने की क्षमता है।

Screenshot_7.jpg

नेटवर्क हेटाचैन ब्लॉकचेन 3.0 के फायदे:

लचीला - ठंडा करें और भूमिका आधारित अनुमति सुक सामान्यीकृत के साथ आवेदन की मरम्मत।
उपयोग योग्य - ब्लॉकचेन 3.0 प्लेटफ़ॉर्म जिसमें बहुत अधिक प्रदर्शन और स्केलेबल पारिस्थितिक तंत्र है जो ब्लॉकचेन नेटवर्क को अधिक मूल्यवान और उपयोगी बनाता है और उपयोग करता है।
स्केलेबल - हजारों डैप्स (विकेंद्रीकृत अनुप्रयोग) का समर्थन करता है और संचार के वाणिज्यिक अंतर-ब्लॉकचेन को प्रमाणीकरण और निष्पादन को अलग करता है।
ऑप्टिमाइज़ेबल-ब्लॉकचेन 3.0 प्लेटफ़ॉर्म जिसमें बहुत अधिक प्रदर्शन और स्केलेबल पारिस्थितिक तंत्र है जो ब्लॉकचेन नेटवर्क को अधिक मूल्यवान और उपयोगी बनाता है और उपयोग करता है।

हेटाकॉइन के बारे में - हेटा:

Hetacain मुद्रा के बारे में Hetacoin आंतरिक क्रिप्टो जो नेटवर्क मेनचैन में उपयोग में है। हेताकोइन का उपयोग हेता ब्लॉकचेन का उपयोग कर सेवाओं के उपयोग के लिए भुगतान करने के साधन के रूप में किया जाता है।

जब कोई उपयोगकर्ता लेन-देन विनिमय सिक्के या टोकन बनाता है जो पहले से ही हेता द्वारा बनाए जाते हैं, तो उसे एक माउंट हेटाकोब को पूर्व-परिभाषित करना चाहिए। लेनदेन लागत के साथ भी बुलाया। हेटाकॉइन बनाने के लिए यह अनिवार्य शुल्क सिस्टम के लिए वास्तविक मूल्य है। यह व्यापारियों को माइक्रो-लेनदेन के साथ नेटवर्क को बाढ़ करने से रोक सकता है जो सीमित नहीं हैं।

जब कोई उपयोगकर्ता मेनचेन और प्राइवेट चेन की सर्वसम्मति या सत्यापन की प्रक्रिया में भाग लेता है, तो उसे एक निश्चित हेटाकॉइन के साथ पुरस्कृत किया जाना चाहिए। इसे उपयोगकर्ताओं को पुरस्कार देने के साथ भी कहा जाता है। स्तर के लिए कोन्सेंसू अवॉर्ड इस प्रक्रिया में प्रतिभागियों द्वारा खर्च किए जाने में कितना प्रयास करने पर निर्भर करता है।

Screenshot_3.jpg

हमारा टीम:


अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे देखें:

वेब साइट: https://www.heta.org
स्टेमेट: https://steemit.com/@hetachain

लेखक:Devani17

ETH:0xfC9eC58F3F077874ABdAf6F971f63E84d6F134c4

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

EDGECOIN | EDUCATION STABLE COIN WHICH PROVIDES AN OPEN DECENTRALIZED PAYMENT SYSTEM FOR EDUCATIONAL INSTITUTIONS

  INTRODUCTION: Recently, the world of blockchain and cryptocurrencies has seen an increase in popularity among investors and traders. With ...